रिलीज / भारत का टीजर आउट; सलमान ने बताया नाम का मतलब, नहीं दिखीं कैट और दिशा पटानी




बॉलीवुड डेस्क. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी सलमान खान की अगली फिल्म भारत का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान पहले अपने नाम को डिफाइन करते हैं। इसके बाद उन्हें बाइक लेकर एक स्टंट करते दिखाया जाता है। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी भी अहम भूमिका निभाएंगे।


देश के नाम पर है सलमान का नाम: फिल्म में सलमान का भी नाम भारत है और टीजर की शुरुआत में सलमान अपने इसी नाम का मतलब समझाते नजर आते हैं। टीजर में सलमान खान का वॉइस ओवर चलता है और वे कहते हैं कि अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है... और मैं उनसे मुस्कुरा कर कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा। अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाके न तो अपना और न ही इस देश का मान कम कर सकता हूं।




पीछा करते हुए होती है सलमान की एंट्री: एक मिनट 26 सेकेंड के टीजर में सलमान के कई लुक को दिखाया गया है। टीजर में पहली बार जब सलमान की एंट्री होती है तो वे मुंह बांधे भागते नजर आते हैं। ऐसा लगता है जैसे वे किसी का पीछा कर रहे हों। इसके बाद किसी खदान में मारपीट करते दिखाई देते हैं। टीजर में सलमान को नेवी मैन के रूप में भी दिखाया जाता है। इस दौरान वे एक शिप पर खड़े नजर आते हैं।





आग के गोले को बीच बाइक से स्टंट: टीजर में सलमान की सबसे धमाकेदार एंट्री तब होती है जब वे आग के गोले के बीच बाइक पर सवार होकर स्टंट करते हैं। यह किसी सर्कस का सीन लगता है। पहले यह खबर आ चुकी है कि फिल्म में सलमान सर्कस में काम करते दिखेंगे और मौत के कुएं में बाइक चलाते भी नजर आएंगे। सलमान के इतने लुक्स को देख कर ये समझ आता है कि फिल्म में वे कई भूमिकाओं को निभाएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे लेकिन टीजर में पूरी तरह सलमान ही सलमान हैं। ये कलाकार कहीं नहीं नजर आते।

Source : Bhaskar
रिलीज / भारत का टीजर आउट; सलमान ने बताया नाम का मतलब, नहीं दिखीं कैट और दिशा पटानी रिलीज / भारत का टीजर आउट; सलमान ने बताया नाम का मतलब, नहीं दिखीं कैट और दिशा पटानी Reviewed by MySEO on January 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.