कन्फर्म /‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को दिशा वकानी ने कहा अलविदा, अब नहीं करेंगी काम




टीवी डेस्क. टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे चहेती एक्ट्रेस दिशा वकानी ने फाइनली शो को अलविदा कह दिया है। करीब डेढ़ साल से वे शो में नजर नहीं आ रही थीं। दिशा मां बनने के बाद से ही शो से दूर हो गईं थीं, लेकिन बीते साल उनके कमबैक की खबरें चर्चा में थीं। निर्माता और चैनल ने उन्हें वापस लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

मेकर्स ने की थी फीस बढ़ाने की पेशकश

सोनी सब पर आने वाले काॅमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा, दयाबेन का किरदार निभाती थीं। मेकर्स ने उन्हें ज्यादा पेमेंट भी ऑफर की थी। इसके बाद भी उन्होंने शो दोबारा जॉइन करने से इनकार कर दिया। सुनने में आया है कि दिशा ने चैनल से उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कहा है। फाइनली प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा के बिना ही आगे बढ़ने का फैसला किया है। वे जल्द ही शो में दो और किरदारों को एंट्री कराएंगे। 

कई फिल्मों और सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर

  1. दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा सीरियल खिचड़ी और CID में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा फिल्म जोधा-अकबर, देवदास में भी दिशा ने काम किया है। लेकिन इन सभी फिल्मों और सीरियल्स में दिशा के काम को किसी ने नोटिस नहीं किया।

  2. उन्हें पहचान मिली सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से। 2008 में ये सीरियल शुरू हुआ था। दिशा शुरुआत से इस सीरियल में 'दयाबेन' का किरदार निभा रही हैं। इस सीरियल ने लोकप्रियता के नए पैमाने गढ़े। टीवी पर दिखाई जाने वाली पांचवीं सबसे लंबी सीरीज का खिताब भी इस सीरियल के नाम है।


Source : Bhaskar 
कन्फर्म /‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को दिशा वकानी ने कहा अलविदा, अब नहीं करेंगी काम कन्फर्म /‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को दिशा वकानी ने कहा अलविदा, अब नहीं करेंगी काम Reviewed by MySEO on January 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.