सिर्फ ये एक app आपको घर बैठे अच्छे पैसे दे सकता है इसके आगे सब नोकरिआँ फेल है

नमस्कार दोस्तो आज मैं  आपके लिए एक ऐसा तरीका लेकर आया हूँ जिससे आप हर दिन 400 रुपए paytm कैश कमा सकते है और बो भी आसानी से । जिसका प्रूफ मैन पोस्ट के end में दिया है । तो चलिए शुरू करते है ।

सबसे पहले आपको एक एप्प डाऊनलोड  करना है जिसका लिंक निचे दिया 


  एप्प को डाऊनलोड करने के बाद आपको इसे ओपन करना है ।

 ओपन करने के बाद आपको आपके left  हाथ की तरफ तीन लाइन दिखाई देगी बहां क्लिक करे और बहा आप अपने जीमेल एकाउंट से लॉगिन कर ले ।

 अब आपको नीचे एक वीडियो डालने के आइकॉन दिखाई देगा जैसा youtube में होता है ।आप चाहें तो short वीडिओज़ यहां पर डाल सकते है ये आपकी मर्ज़ी है । 

अलर्ट / कहीं आपको भी तो नहीं मिल रहा वॉट्सऐप गोल्ड का मैसेज? इस पर भरोसा न करें, डेटा चोरी हो सकता है


अब अपके सामने बहुत से वीडियोस होंगे उनमे से किस एक पर क्लिक करे । और वीडियो शुरू हो जाएगा ।

 वीडियो के टाइटल के नीचे आपको व्हाट्सएप का आइकॉन दिया होगा जहां से आप उस वीडियो को व्हाट्सएप पर शेयर कर सकते है ।

तो आप उस आइकॉन पर क्लिक करे और व्हाट्सएप पर जितने भी ग्रुप्स है उन सभी मे शेयर कर दे जब आप वीडियो शेयर करेंगें तो व्हाट्सएप पर आपके मैसेज में लिंक होगा ।





तो अब यहां वीडियो के निचे जो लिंक होगा इस पर कोई क्लिक करेगा और इसे ओपन करेगा तो आपको एक क्लिक के 70 पैसे मिलेंगे यानी 15 क्लिक के 10 रूपए ओर आप 10 rs को अपने paytm एकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है । 


पैसे कमाना बहुत आसान है बस आपको उस लिंक को कॉपी कर के शेयर करना है जितने क्लिक होंगे उतने पैसे हर आप एक दिन में 150 क्लिक करवा लेते हो तो आपको 100 रुपए मिल जाएंगे

। लेकिन एक बात का धियान रखे कि आप इस पर खुद क्लिक करेंगे तो आपको पैसे नही मिलेंगे ।

तो अब अगर आपके पास 50 ग्रुप भी है तो अगर एक ग्रुप से 3 क्लिक भी आये तो आप 100 रुपए आसानी से कमा सकते है ।


जो कि बहुत आसान है । और मैं इस बात की गरेंटी देता हूं कि ये ऐप्प 100 परसेंट पैसे देती है ।

 तो दोस्तो मैं एक बात बता दूं कि कोई भी चीज बिना मेहनत नही मिलती । आप एक दिन में 100 rs बड़ी आसानी से कमा सकते हो मैन दी दिनों में 70 rs कमाए है । जिसका प्रूफ नीचे है । ये एप्प 24 घटों के अंदर अंदर पैसे देती है ।



तो दोस्तो आपको ये पोस्ट कैसी लगी जरूर बताएं ओर अगर आपको यहां कुछ समझ नही आया तो मैंने निचे वीडियो भी दी है जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते है ।




सिर्फ ये एक app आपको घर बैठे अच्छे पैसे दे सकता है इसके आगे सब नोकरिआँ फेल है सिर्फ ये एक  app आपको घर बैठे अच्छे पैसे दे सकता है इसके आगे सब नोकरिआँ  फेल है Reviewed by MySEO on January 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.