इन 5 फ्लॉप हीरोइन ने चलाया दिमाग.. अमीर शख्स को पटाकर की शादी और अरबपति बन गई,वरना आज रोती रहती


आज के समय में पैसा बोलता है। खासकर बॉलीवुड में। आपकी एक्टिंग अच्छी है तो आपके उपर पैसों की बरसात होगी, वरना आप कब गायब हो जाएंगे किसी को पता नहीं चलेगा। बॉलीवुड में बहुत सी हीरोइन ऐसी आई जिनकी एक्टिंग का जादू जनता पर नहीं चला। इन हीरोइन ने इस बात को समझा और समय रहते दौलतमंद इंसान को पटाया और शादी करके घर बसा दिया। आज ये सभी हीरोइन अरबोंपति हैं।
कहते है कि पैसा सब कुछ खरीद सकता है लेकिन खुशिया नहीं। लेकिन कुछ हसीनाओं ने इस बात का गलत साबित कर दिया है। किसी ने अपने लाइफ पार्टनर करोड़ो का बिज़नेस करने वाले को तो किसी ने आमिर आदमी से शादी करके अपनी लाइफ सुरक्षित कर ली है। आइए जानते उस हीरोइन के नाम।
1. टीना अंबानी

 



अंबानी की बहू बनने से पहले टीना हीरोइन थीं। हालांकि फिल्मों में यह एक्ट्रेस सफल न रह सकी लेकिन इन्होंने शादी करने के लिए देश के सबसे अमीर अादमियों में से एक, अनिल अंबानी का चुना। अब आप तो जानते ही होंगे कि टीना किस तरह का लाइफस्टाइल जीती हैं।
2. सेलिना जेटली
सेलिना का बॉलीवुड करियर बड़ा छोटा था, इन्हें बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली तो इन्होंने समझदारी दिखाते हुए पीटर हैग से शादी कर ली, जो दुबई और सिंगापुर के कई होटल्स के मालिक हैं। शादी के बाद सेलिना की जिदंगी पूरी तरह से बदल गई।

चिकनी चमेली पर डांस करने के बाद उर्वशी ने बदली ट्विटर प्रोफाइल पिक, लगाई बिना पैंट की फोटो


3. शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की स्वीटहार्ट शिल्पा शेट्टी भले ही बॉलीवुड में टॉप की हीरोइनों में शामिल रही हो लेकिन इन्होंने ब्रिटिश बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। बताया जाता है कि राज हर साल लगभग 100 मिलियन डॉलर कमाते है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते है कि शिल्पा कैसा लाइफस्टाइल व्यतीत करती होगी।
4. आसिन

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नाम कमाने के बाद आसिन ने राहुल शर्मा से शादी कर ली, जो माक्रोमैक्स और कुछ अन्य कंपनियों के मालिक हैं, उनकी कंपनी हर साल खरबों में पैसे कमाती है। आसीन बॉलीवुड में अपना जलवा ज्यादा दिनों तक नहीं बिखेर पाईं।

Petta Box Office collection: फिर चला रजनीकांत का जादू, पेट्टा को पहले दिन इतने करोड़


5. अमृता अरोड़ा

इनका भी फिल्मी करियर बहुत सफल नहीं रहा, लेकिन अमृता अरोड़ा ने बिज़नेसमैन ब्वॉयफ्रेंड शकील के साथ शादी कर ली, जो रेडस्टोन ग्रुप नामक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं।
Source : AjabGajab
इन 5 फ्लॉप हीरोइन ने चलाया दिमाग.. अमीर शख्स को पटाकर की शादी और अरबपति बन गई,वरना आज रोती रहती इन 5 फ्लॉप हीरोइन ने चलाया दिमाग.. अमीर शख्स को पटाकर की शादी और अरबपति बन गई,वरना आज रोती रहती Reviewed by MySEO on January 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.