एडिलेड / दूसरा वनडे कल, टीम इंडिया हारी तो ऑस्ट्रेलिया में सात साल में चौथी सीरीज गंवा देगी

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का पहला मैच भारत 34 रन गंवा चुका है। दूसरा वनडे मंगलवार को एडिलेड में खेला जाएगा। ये मैच जीतना भारत के लिए जरूरी है। हारने पर टीम को 3 बड़े नुकसान होंगे। पहला- सीरीज हाथ से जाएगी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को 2-0 की बढ़त मिल जाएगी। दूसरा- वर्ल्ड कप की तैयारियों को झटका लगेगा, क्योंकि अब 11 वनडे के बाद वर्ल्डकप में उतरना है। ऐसे में एक और हार कमजोरियों को उजागर कर देगी। तीसरा- भारत 7 साल में ऑस्ट्रेलिया में चौथी सीरीज गंवाएगा। इससे पहले सीबी सीरीज 2012, ट्राएंगुलर सीरीज 2015 और 2016 की द्विपक्षीय सीरीज भारत गंवा चुका है।

एक इंजीनियर से 10 गुना कमाता है ये इडली वाला ! बेटे ने बताया एक महीने में 8 लाख से ज्यादा का बिज़नेस



2012 में धोनी ने अंतिम 4 गेंद में 12 रन बनाकर जीत दिलाई थी
2012 में धोनी ने अंतिम 4 गेंद में 12 रन बनाकर जीत दिलाई थी महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म भारत के लिए बड़ी चिंता है। पिछले मैच में धोनी ने 51 रन बनाए, लेकिन 96 गेंदें खेलकर। धोनी ने एडिलेड में बतौर फिनिशर करिअर की सबसे अच्छी पारियों में से एक खेली है। एडिलेड में 2012 में भारत को जीत मिली थी। मैच में धोनी ने आखिरी 4 गेंद में 12 रन बनाकर मैच जिताया था।

धोनी


18 मैच में केवल चार मैच जीत मिली
7 साल में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में कुल 18 वनडे खेले हैं। 4 में जीत मिली है। 12 मैच हारे, एक बेनतीजा और एक टाई रहा। भारत ने आखिरी बार 2008 में ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज जीती थी।

विजय

विजय शंकर, शुभमन गिल टीम में
हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के सस्पेंड होने के बाद विजय शंकर और पिछले साल अंडर-19 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम में शामिल किया गया है। विजय शंकर दूसरे वनडे से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

एक इंजीनियर से 10 गुना कमाता है ये इडली वाला ! बेटे ने बताया एक महीने में 8 लाख से ज्यादा का बिज़नेस


एडिलेड / दूसरा वनडे कल, टीम इंडिया हारी तो ऑस्ट्रेलिया में सात साल में चौथी सीरीज गंवा देगी एडिलेड / दूसरा वनडे कल, टीम इंडिया हारी तो ऑस्ट्रेलिया में सात साल में चौथी सीरीज गंवा देगी Reviewed by MySEO on January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.