देखिए बुर्के में कैसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस, एक ने तो निभाए थे 7 किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस को आपने कई बार हॉट लुक में देखा होगा। कोई एक्ट्रेस कभी फोटोशूट करते दिखाई दी तो कभी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता। फिल्म इंडस्ट्री में इन सबके अलावा भी हीरोइनों का एक अलग ही अंदाज है जिसे आपने बेशक कम देखा होगा। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों का सबसे अलग बुर्के वाला अंदाज दिखाते हैं।

1. कटरीना कैफ

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं कटरीना कैफ की। कटरीना कैफ को हाल ही में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में बुर्का पहने हुए देखा गया था। इस फिल्म में कटरीना का नाम जोया था।
2. प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। प्रियंका चोपड़ा साल 2011 में रिलीज फिल्म सात खून माफ में बुर्का पहने हुए दिखाई दी थीं। यह फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन इसमें पहली बार प्रियंका ने एक ही फिल्म में सात किरदार निभाए थे।
3. आलिया भट्ट
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। आलिया वैसे तो अपने बिंदास स्टाइल और जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन राजी फिल्म में उन्होंने कई बार बुर्का पहने हुए देखा गया। यह तस्वीर आलिया की उसी फिल्म की है।
4. दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट में शामिल हैं। दीपिका पादुकोण ने ओम शांति ओम में बुर्का पहना था। यह दीपिका की डेब्यू फिल्म थी।
देखिए बुर्के में कैसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस, एक ने तो निभाए थे 7 किरदार देखिए बुर्के में कैसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस, एक ने तो निभाए थे 7 किरदार Reviewed by MySEO on January 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.